Identify Bollywood Actress : पहचानों कौन है यह क्यूट सी बच्ची !

Identify Bollywood Actress : बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ में फैंस की हमेशा रुचि बनी रहती है. फैंस उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात पर नजर गड़ाए रखते हैं. ऐसे में अगर कोई सेलेब सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करता है, तो वो तेजी से वायरल हो जाती है.

ऐसे में आज आपके लिए एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की फोटो लाए हैं जिन्हें पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल होने वाला है. फोटो में नजर आ रही इस बच्ची का चेहरा अब पूरी तरह से बदल चुका है.

फोटो में बॉयकट हेयर स्टाइल रखे चेहरे पर पॉउडर लगाए नजर आ रही ये बच्ची इन दिनों बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रही हैं.

Patna news : पति से छुपकर लड़ाती थी प्रेमी संग इश्क, मोका मिलते ही 2 लड़कियों को लेकर फरार

एक्ट्रेस मेडिकल की पढ़ाई कर रही

ये एक्ट्रेस मेडिकल की पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन फिर उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाने का ख्वाब देखा और अपने इस ख्वाब को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ मॉडलिंग में कदम रखा. मॉडलिंग में कदम रखते ही एक्ट्रेस की मानों किस्मत ही चमक गई.

उन्होंने ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा लेने से करियर की शुरुआत की और 2017 में पहले उन्होंने ‘फेमिना मिस इंडिया’ खिताब जीता और फिर दुनिया पर अपने नाम का परचम लहराया.

साल 2017 में जब उन्होंने ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब जीता तो पूरी दुनिया में उनके नाम का डंका बज गया. अब तो आप समझ गए होंगे कि हम यहां एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर की बात कर रहे हैं.

अक्षय कुमार संग किया डेब्यू

मानुषी छिल्लर ने मॉडलिंग की दुनिया में अपने हुनर का लोहा मनवाने के बाद साल 2022 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया, लेकिन उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मानुषी को काफी निराशा हुई पर उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ने में डटी रहीं.

Patna fake kidnapping case का हुआ खुलासा, पिता के पैसे ना देने पर बेटी ने रचा ढोंग

हाल में रिलीज हुई ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’

हाल ही में ये एक्ट्रेस विक्की कौशल संग फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आई हैं. इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस की इस फिल्म का बॉक्स-ऑफिस रिजल्ट कैसा रहता है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *