हरियाणा वासियों में उमड़ी खुशी की लहर हरियाणा सरकार दे रही घर

हरियाणा : इस दौरान उन्होंने जिले में योजना के तहत प्लाटों के ड्रॉ से सम्बंधित जानकारी भी अधिकारियों से ली है। उन्होंने कहा कि ड्रॉ को लेकर जरूरी प्रबंध समय रहते पूरी किया जाए।

हरियाणा सरकार द्वारा हाउसिंग फॉर ऑल के उद्देश्य को लेकर शुरू की गई मुख्यमंत्री आवास योजना से नागरिकों का अपने घर का सपना साकार होगा। ऐसे में पात्र लाभार्थियों को 24 जून को निकल जाने वाले ड्रॉ के माध्यम से प्लाट आवंटित किए जाएंगे।

डीसी कैप्टन शक्ति सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी उमाशंकर ने शुक्रवार को वीसी के बाद अधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत प्लेटों के ड्रॉ लेकर अधिकारियों की बैठक में जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं। इस दौरान उन्होंने जिले में योजना के तहत प्लाटों के ड्रॉ से सम्बंधित जानकारी भी अधिकारियों से ली है। उन्होंने कहा कि ड्रॉ को लेकर जरूरी प्रबंध समय रहते पूरी किया जाए। यह ड्रॉ 24 जून को निकाला जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के सकारात्मक प्रभाव को देखते हुए हरियाणा सरकार द्वारा मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना शुरू की गई है। इसके तहत जिले के लगभग 851 आवेदकों ने प्लाट के लिए आवेदन किया हुआ है। जिनको ड्रॉ के जरिए प्लाट आवंटित किए जाएंगे।

इस मौके पर एडीसी सलोनी शर्मा डीएमसी प्रवेश कड़ियां ब्रो प्रमोद चहल डीआईपीआरओ कुलदीप सिंह बगड़ सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *