सपना चौधरी और वीर साहू का simple look

सपना चौधरी का देसी अंदाज सबको भाया
सपना चौधरी का अंदाज सबको भाता है। पूरे विश्व में पहचान बनाने के बाद भी वो अपने देसी लुक के कारण फैंस को पसंद आती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी और वीर साहू ने फोटो सांझा किए हैं, जो बेहद खुबसूरत है। इन फोटो में अपने परिवार के साथ सपना चौधरी समय बिताती हुई नजर आ रही हैं।


बेटे और पति के साथ नजर आईं सपना चौधरी 

सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू फोटो में बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी सूट सलवार में अपनी पालतू गाय पर हाथ फेरती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में वीर साहु अपने बेटे पोरस को गोद में बैठाए हुए हैं। बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहू ने अब तक अपने बेटे के चेहरे को दुनिया को नहीं दिखाया है दोनों का साधारण जीवन लोगों को खूब भाता है।

सपना चौधरी और वीर साहू आपने बेटे के साथ


वीर साहू ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करके लिखा है कि ‘ जीवन में अकेले कुछ नहीं होता
ये बात और है हमे आधा अधूरा देखने की आदत है क्योंकि हमारी दृष्टि अधूरी है…हम पूर्ण नहीं हैं शिव के बिना शक्ति अधूरी है शक्ति बिना शिव ’

सपना चौधरी और वीर साहू आपने बेटे के साथ



यूजर्स ने जताया प्यार

फोटो अपलोड के बाद चाहने वालों ने बड़े प्यारे-प्यारे कमेंट दोनों के लिए किए हैं। बहुत से लोगों ने कहा है कि दोनों बहुत सुंदर लग रहें हैं साथ में। एक ने लिखा है कि भगवान आप दोनों की जोड़ी ऐसे ही बना कर रखें। एक यूजर ने लिखा है कि भाई आपका नेचर बहुत अच्छा है, जो आपको औरों से अलग करता है।

 

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *