गोविंदा की भांजी का नहीं मिला रागिनी खन्ना को कोई लाभ, खास नहीं रहा करियर

गोविंदा की इस भांजी का नाम रागिनी खन्ना है. रागिनी ने ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’ और ‘ससुराल गेंदा फूल’ जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. रागिनी खन्ना का गोविंदा जैसे स्टार के साथ संबंध होने पर और उनके करियर पर इसके असर के बारे में बात की. रागिनी 39 साल की एक्ट्रेस हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

02
Ragini khanna govinda niece

रागिनी खन्ना ने कहा कि इसका उन्हें एडवांटेज नहीं मिला है. उन्होंने जोर देकर कहा,”ऐसा नहीं है. वह बहुत बहुत बड़े स्टार हैं. पहली बात तो यह कि मैं उनकी बेटी नहीं हूं.” (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

03
Ragini khanna tv Show

रागिनी खन्ना ने कहा, “मैं नामू (टीना आहूजा) से प्यार करती हूं, मैं यश (यशवर्धन आहूजा) से प्यार करती हूं, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.” उन्होंने कहा कि गोविंदा और उनकी फैमिली संग मजबूत रिलेशन हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

04
Ragini khanna news

हालांकि, रागिनी खन्ना ने इस बात पर जोर दिया कि टीवी इंडस्ट्री में सफलता पर्सनल एबिलिटी यानी योग्यता पर आधारित है, न कि केवल फैमिली रिलेशनशंस पर. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

05
Ragini khanna new look

रागिनी खन्ना ने खुलासा किया कि कोविड-19 महामारी की वजह से वह 4 साल तक गोविंदा से नहीं मिल पाई थीं. लेकिन उनके साथ अच्छे संबंध बनाए रखे. उन्होंने कहा कि गोविंदा और उनकी फैमिली से गहरा रिश्ता है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

06
Ragini khanna Govinda Relations

रागिनी खन्ना ने कहा कि वह अक्सर उनकी फैमिली में होने वाले फंक्शंस और फेस्टिवल में हिस्सा लेने उनके घर जाती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों को किस तरह देखा जाता है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

07
Ragini khanna age

रागिनी खन्ना ने इस कॉन्सेप्ट का दुख जताया कि टीवी को अक्सर फिल्मों से कमतर माना जाता है. उन्होंने कहा कि कलाकारों टीवी और फिल्मों दोनों एक जैसी रिसपेक्ट और अवसर मिलने चाहिए. लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *