एकबार फिर नथिंग की धाक जमाने आ रहा है नथिंग 2a मॉडल, देखें लुक

नथिंग 2a को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, और हाल ही में मालूम हुआ था कि फोन को दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. इसके अलावा भी फोन को लेकर लगातार नई रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. पिछले हफ्ते X पर फोन का डिज़ाइन दो बार सामने आ चुका है और हाल ही Evan Blass द्वारा पोस्ट की गई फोटो से मालूम हुआ है कि फोन का कैमरा डुअल हॉरीजॉन्टल होगा और ग्लिफ LED लेआउट भी देखा जा सकता है.

फोन को देखें तो समझ आ रहा है कि ग्लिफ को कैमरा के दोनों तरफ प्लेस किया जाएगा. वहीं LED फ्लैश को कैमरा मॉड्यूल के ठीक पास में देखा जा सकता है.

फोन के दोनों व्हाइट और ब्लैक ऑप्शन में सिंपल ग्लिफ इंटरफेस देखा जा सकता है.  नथिंग फोन 1 और फोन 2 के मुकाबले आने वाले नथिंग फोन 2a का रियर पैनल का डिज़ाइन थोड़ा अलग होगा. फोन में पावर बटन राइट एज पर और वॉल्यूम बटन लेफ्ट पर देखा जा सकता है.

Photo Credit: Evan Blass/X

साथ ही फोन देखने से ये भी लग रहा है कि नया नथिंग फोन 2a बहुत ही पतले बेजल के साथ आएगा. नथिंग ने कहा है कि फोन 2(a) को TSMC के लेटेस्ट सेकेंड जेनरेशन 4nm प्रोसेसर के साथ आएगा. फोन में 12जीबी रैम मिलने की बात कही गई है, और इसमें रैम बूस्टर तकनीक के साथ 8जीबी की अडिशिनल वर्चुअल रैम दी गई है.

उम्मीद है कि यह फोन नथिंग फोन 1 की तुलना में काफी अपग्रेडेड होगा, और ये भी बताया गया कि यह नथिंग फोन 2 से सस्ता भी होगा. हाल ही में X पर एक यूज़र ने पूछा कि कि क्या नथिंग 2a को इंडिया में बनाया जाएगा? इसपर कार्ल पेई ने जवाब दिया ‘Yup’ यानी कि हां. इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि भारत में फोन सस्ता होगा.

पिछले लीक से पता चला था है कि नथिंग फोन 2a की कीमत भारत में 30,000 रुपये के अंदर रखी जा सकती है. इसे 8GB + 128GB और 12GB + 256GB के कॉन्फिगरेशन के साथ ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की जानकारी मिली है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *