The Vaccine War trailor हुआ जारी, भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म मचाएगी धूम

The Vaccine War trailor : विवेक अग्निहोत्री ने बॉक्स-ऑफिस में तहलका मचाने वाली अपनी जबरदस्त ‘द कश्मीर फाइल्स’ से सबका दिल जीत लिया था. अब वे नई फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ अपनी वापसी करने जा रहे हैं.

यह फिल्म फेंस की सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्म है. ‘द वैक्सीन वॉर’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. आपको बता दे की यह भारत की पहली बायो-साइंस फिल्म है.

यह है फिल्म की कहानी

‘द वैक्सीन वॉर’ नामक यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. विवेक अग्निहोत्री के द्वारा इस फिल्म का निर्देशन हुआ है. यह फिल्म कोरोना काल में भारतीय वैज्ञानिकों के स्ट्रगल को दर्शाती है.

‘द वैक्सीन वॉर’ में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और राइमा सेन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. इस फिल्म से एक्ट्रेस राइमा सेन और एक्टर नाना पाटेकर एक लंबे अरसे बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

Train scam: यह बने थे स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के मालिक, जानिए किसान की पूरी कहानी

इस फिल्म में नाना पाटेकर और पल्लवी जोशी साइंटिस्ट के किरदार में नजर आते हैं जो लाख मुश्किलों के बावजूद कोरोना काल में भारत की अपनी वैक्सीन बनाने की जद्दोजहद में जुटे रहते हैं.

इन भाषाओं में देख सकतें है फिल्म

आप इस मूवी को हिंदी सहित तमिल और तेलुगू जैसी विभिन्न भाषाओं में देख सकते है और आप इसे इंडियन साइन लैंग्वेज में भी देख सकतें है.

इस मूवी के 3 मिनट के ट्रेलर ने हमें काफी हद तक फिल्म की कहानी को समझाया है. हमें पता चला है कि यह फिल्म वैक्सीन बनाने वाले साइंटिस्ट और उनकी जिंदगी के इर्द-गिर्द बुनी गई है. साइंस की जिंदगी के साथ-साथ इस फिल्म में इमोशन भी भरपूर है.

ट्रेलर ने मचाई धूम

‘द वैक्सीन वॉर’ के ट्रेलर को महज 2 घंटे में यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ऑडियंस कमेंट सेक्शन में ढेर सारे कमेंट्स कर फिल्म की टीम की तारीफ भी कर रही है.

यह ट्रेलर दर्शको को काफी हद तक पसंद कर रहे हैं और ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है.

साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन ने एक फर्जी कॉल सेंटर रैकेट का भंडाफोड़ किया

विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. साथ ही ये फिल्म विवादों में भी घिरी हुई थी. हालांकि, फिल्म की कमाई के लिए विवादों में होना लाभदायक रहा था.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *