Sushant Singh Rajput: रिया और श्रुती से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे सुशांत के पिता, सामने आई चैट – ZNDM न्यूज़ | ज़ेड न्यूज़ डिजिटल मीडिया

[ad_1]


बॉलीवुड समाचार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है.

19 अगस्त, 2020 01:18

92

0

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है.बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब तेज हो गई है. इस मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल सुशांत के पिता केके सिंह लगातार श्रुती मोदी रिया चक्रवर्ती से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. इस बात का खुलासा उनकी वाट्सऐप चैट से हुआ है. सुशांत के पापा रिया श्रुति को संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे. चैट को पढ़ने से पता चलता है कि सुशांत का जो भी इलाज चल रहा था उसके बारे में परिवार को नहीं बताया गया था. रिया को सुशांत के पिता ने मैसेज में लिखा था कि, ‘ तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो जब जान गई हो कि मैं सुशांत का पिता हूं मुझे कॉल करो. वहीं उन्होंने श्रुती को मैसेज में लिखा है, ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के साके कर्ज उसे भी तुम मैनेद करती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इस बारे में बात करना चा रहा था. सुशांत से बात हुई थी तो उसने बताया कि वो बहुत परेशान है. इसलिए तुमसे बात करना चा रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता था.



[ad_2]

Source link

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *