OTT पर कॉमेडी करने आ रही है कपिल शर्मा की टीम, इस दिन से होगा शुरू

‘द कपिल शर्मा शो’ जब से बंद हुआ है, तब से फैंस को इंतजार है कि ये शो फिर से कब टीवी पर आएंगा, जिसको देखने के बाद पूरा परिवार एक साथ ठहाके लगाएंगा. शो तो वापस आ रहा है, लेकिन इस बार आप इस शो को सोनी टीवी पर नहीं देख सकेंगे. ‘गुत्थी’ और ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’ के नाम से घर-घर में फेमस हुए सुनील ग्रोवर, एक बार फिर से कपिल के इस ‘परिवार’ में शामिल हो रहे हैं. हाल ही में शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल शर्मा के इस नए शो को नाम कपिल की टीम ने मजेदार अंदाज में किया है.

‘द कपिल शर्मा शो’ की अपार सफलता के बाद अब कॉमेडियन फिर से नया शो लेकर आ रहे हैं, लेकिन इस बार टीवी की जगह ओटीटी पर वो दिखाई देने वाले हैं. इसमें भी कपिल के साथ उनकी वही पुरानी टीम दिखाई देगी और झगड़े के बाद कपिल से अलग हुए सुनील ग्रोवर भी इस बार जुड़ गए हैं. आइए बताते हैं कब और कहां इस शो को साथ आप भी ठहाके लगा सकते हैं…

कपिल और सुनील ग्रोवर ने भी अपने आपसी मनमुटाव को ठीक करके साथ आने का फैसला किया और अब वे मिलकर शो को आगे बढ़ाने वाले हैं. शो का प्रोमो सामने आया, जिसको देखने के बाद फैंस अब शो के पहले एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

प्रोमो की शुरुआत होती है कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह की बातचीत से होती है. तीनों एक साथ बैठकर ये बातें करते दिखाई देते हैं कि आखिर शो के नाम का अनाउंसमेंट कैसे की जाए. शो की अनाउंसमेंट कैसे की जाए कि एकदम आग ही लग जाए. अर्चना की राय है कि शो की अनाउंसमेंट टाइम्स स्क्वायर-बिग बेन-बुर्ज खलीफा पर पोस्टर के साथ कर दी जाए. कृष्णा जब गेटवे ऑफ इंडिया से अनाउंसमेंट करने की सलाह देते हैं, तो चंदन अपने पुराने साथी सुनील ग्रोवर को इंट्रोड्यूस करते हुए कहते हैं कि उनके आने से शो का बजट बढ़ गया है. जैसे ही इस डिस्कशन में ‘स्काई-राइटिंग’ का आईडिया निकलता है, सुनील ग्रोवर तुरंत कहते हैं- ‘प्लेन से दूर ही रहते हैं’. तभी पीछे से दो शख्स शो का बोर्ड ले जाते दिखाई देते हैं, जिस पर लिखा है- ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’.

 

ओटीटी पर दुनिया भर का कॉटेंट देख रही ऑडियंस के लिए कपिल का ट्रेडमार्क ह्यूमर अटैक करेगा या नहीं ये 30 मार्च से पता चलेगा. कपिल शर्मा के नए शो का नाम ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ है. जो 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

आपको बता दें कि साल 2018 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच अनबन हुई थी. तब से दोनों के बीच बातचीत बंद थी. हालांकि, समय के साथ सब ठीक हो गया और दोनों पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ गए हैं.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *