NIACL विभाग की तरफ से आई भर्ती, 62 हजार से उपर होगी सैलरी

न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (NIACL) में नौकरी (Sarkari Naukri) की चाहत रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बेहतरीन अवसर है. इसके लिए एनआईएसीएल ने असिस्टेंट के पदों पर भर्तियां निकाली है. उम्मीदवार जो भी इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे एनआईएसीएल की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आज यानी 01 फरवरी से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

एनआईएसीएल असिस्टेंट भर्ती 2024 के तहत कुल 300 रिक्त पदों पर बहाली की जाएगी. उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 फरवरी तक या उससे पहले कर सकते हैं. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने की तैयारी में हैं, तो नीचे दिए गए इन बातों को ध्यान से पढ़ें.

एनआईएसीएल में इन पदों पर होगी भर्तियां
एनआईएसीएल असिस्टेंट भर्ती 2024 के माध्यम से असिस्टेंट पदों के लिए कुल 300 पद भरे जाएंगे. उम्मीदवार एनआईएसीएल असिस्टेंट रिक्ति 2024 की स्टेट वाइज विवरण नीचे देख सकते हैं.
NIACL Recruitment 2024 Vacancy

एनआईएसीएल में आवेदन करने के लिए देना होगा शुल्क
SC/ST/PWD/EX·SER कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 100 रुपये का भुगतान करना होगा और अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को किसी भी आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये का भुगतान करना आवश्यक है. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड (रुपे/वीजा/मास्टरकार्ड/मेस्ट्रो), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग और यूपीआई के माध्यम से ऑनलाइन मोड में किया जाएगा. किसी अन्य माध्यम से किया गया आवेदन शुल्क स्वीकार्य नहीं होगा.

एनआईएसीएल में फॉर्म भरने के लिए चाहिए ये योग्यता
उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए. उम्मीदवार को एसएससी/एचएससी/इंटरमीडिएट/ग्रेजुएट लेवल पर एक विषय के रूप में अंग्रेजी में उत्तीर्ण होना चाहिए. साथ ही जिन रिक्तियों के लिए उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, उनके लिए राज्य/केंद्र शासित प्रदेश की क्षेत्रीय भाषा को पढ़ना, लिखना और बोलने का ज्ञान आवश्यक है.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
NIACL Recruitment 2024 Notification
NIACL Recruitment 2024 अप्लाई करने का लिंक

एनआईएसीएल में इन आयुसीमा वाले करेंगे आवेदन
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी 01/01/2024 तक न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *