Murder: गवाही देने जाने से पहले ही शूटर्स ने मारी गोली, तकते रहे लोग

Murder: बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से है जहां एक बुजुर्ग को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी. घटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के लोहा का पुल के समीप की है जहां अज्ञात अपराधियों ने 62 वर्षीय बुजुर्ग को निशाना बनाया. आनन-फ़ानन में गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज को लेकर पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायल के पीठ में गोली लगी है, ऐसे में उसकी स्थिति गंभीर बताई जाती है. घायल की पहचान मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के पश्चिमी कस्बा निवासी गोपाल महतो के रूप में की गई है, जो सब्जी बेचने का काम करता है. बताया जाता है कि गोपाल महतो सब्जी बेचने अपने घर से दुकान जा रहा था, इसी दौरान बीच रास्ते में ही लोहा का पुल के समीप पहले से घात लगाए तीन की संख्या में अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जाता है कि आपसी रंजिश में डेढ़ वर्ष पूर्व गोपाल महतो के पुत्र टुनटुन महतो की अपराधियों द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गोपाल महतो गवाह थे. जानकारी के मुताबिक आगामी 15 फरवरी को कोर्ट में गोपाल महतो की पेशी होनी थी, जिसे लेकर नामजद अभियुक्त द्वारा केस उठाये जाने को लेकर उन पर दबाव बनाया जा रहा था, साथ ही उन्हें धमकी भी दी जा रही थी.

बताया यह भी जा रहा है कि टुनटुन महतो हत्याकांड के नामजद अभियुक्तों द्वारा ही टुनटुन महतो के पिता गोपाल महतो के ऊपर जानलेवा हमले की घटना को अंजाम दिया गया है. पूरे मामले में पूछे जाने पर घायल की बहू अनु देवी ने जानलेवा हमले की घटना को बताने में असमर्थता जताई है. मौके पर मौजूद मेहंदीगंज थाने की दारोगा सृष्टि कंठ ने आपसी रंजिश में अपराधियों द्वारा जानलेवा हमले किए जाने की बात कही साथ ही जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *