वैलेंटाइन डे आ रहा है करीब, नहीं सूझ रहा बॉयफ्रेंड को क्या दें? तो यह ऑप्शन होंगे बेस्ट

01
Canva

स्मार्ट वॉच: बेशक आजकल मोबाइल का जमाना है मगर घड़ी के बिना फैशन अधूरा सा लगता है. ऐसे में आप पार्टनर को घड़ी गिफ्ट कर सकती हैं. वहीं स्मार्ट वॉच देना बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इसकी मदद से पार्टनर फिटनेस पर ध्यान दे सकता है और फोन कॉल या मैसेज का रिप्लाई भी आसानी से कर सकता है.(Canva)

02
Canva

योगा मैट विद जिम एसेसरीज : अगर आपका मेल पार्टनर फिटनेस लवर है. तो योगा मैट और जिम एसेसरीज गिफ्ट करना अच्छा विकल्प हो सकता है. इससे आप पार्टनर को फिट और हेल्दी रहने के लिए प्रेरित कर सकती हैं. वहीं योगा मैट और जिम एसेसरीज से सुबह की शुरुआत करने से पार्टनर का हर दिन बेहतरीन गुजरेगा. (Canva)

03
Canva

ड्रेस खरीदें: वैलेंटाइन डे पर आप मेल पार्टनर को उनकी मनपसंद ड्रेस भी तोहफे में दे सकती हैं. ऐसे में आपके पार्टनर को जिस तरह के कपड़े पसंद हैं. आप उसी स्टाइल में उनके फेवरेट कलर के कपड़े खरीद कर गिफ्ट कर सकती हैं. (Canva)

04
Canva

परफ्यूम : मार्केट में सस्ते से लेकर महंगे तक हर क्वालिटी और खुशबू वाले परफ्यूम मौजूद रहते हैं. ऐसे में बजट के अनुसार आप पार्टनर के लिए परफ्यूम खरीद सकती हैं. वहीं पार्टनर की फेवरेट ब्रांड का परफ्यूम गिफ्ट करके आप उन्हें चुटकियों में खुश कर सकती हैं. (Canva)

05
Canva

डिश बनाएं: मेल पार्टनर के लिए अपने हाथों से डिश बनाकर आप वैलेंटाइन डे को खास बना सकती हैं. ऐसे में उनकी फेवरेट डिश का पता लगाएं और उनको अपने हाथों से बनाकर जरुर खिलाएं. अगर आपके पार्टनर को हलवा पसंद है. तो हलवा बनाकर आप वैलेंटाइन डे पर पार्टनर का मुंह मीठा करवा सकती हैं. (Canva)

06
Canva

ट्रिमिंग किट: ट्रिमिंग और ग्रूमिंग पुरुषों की डेली स्टाइलिंग का हिस्सा होता है. ऐसे में मेल पार्टनर को आप वैलेंटाइन डे पर ट्रिमिंग किट या ग्रूमिंग किट भी गिफ्ट कर सकती हैं. इससे आपका तोहफा उनके रोज काम आएगा. वहीं पार्टनर के लिए बेस्ट किट आप ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकती हैं. (Canva)

07
Canva

एलईडी शो पीस: वैलेंटाइन डे पर मेल पार्टनर को प्यार भरा तोहफा देने के लिए आप एलईडी शो पीस खरीद सकती हैं. वहीं हार्ट शेप का एलईडी शो पीस मार्किट में और ऑनलाइन भी आसानी से उपलब्ध है. इसमें आप पार्टनर का नाम या फोटो भी लगवा सकती हैं. (Canva)

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *