सास ने इस्तेमाल की बहु की क्रीम, 8 महीने पहले आई बहु ने मचाया हडकंप

जो पुलिस बड़े से बड़े अपराध की गुत्थी सुलझा लेती है. वह भी सास बहू की एक मामले में हुई लड़ाई को नहीं सुलझा पा रही. क्योंकि मामला ही इतना दिलचस्प है. दरअसल, आगरा पुलिस के सामने एक ऐसा अजीबोगरीब सास बहू की लड़ाई का मामला सामने आया है कि आगरा पुलिस भी माथा पीट रही है.

आगरा में सास बहू के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया, क्योंकि सास ने बहू के कॉस्मेटिक प्रोडक्ट इस्तेमाल कर लिए. सास बहू का ये मामला घर से निकलकर पुलिस थाने तक पहुंच चुका है.अब इस मामले में काउंसलिंग की जा रही है और अगली डेट दी गई है.

ये है पूरा मामला

 

बहू का आरोप है कि सास उसके मेकअप का सारा सामान लगा लेती है. शिकायत करने पर पति भी मां का साथ देते हैं. विरोध करने पर मां-बेटे ने मारपीट कर घर से निकाल दिया. जिसके बाद पीड़ित बहू ने परिवार परामर्श केंद्र में न्याय की गुहार लगाई है. काउंसलर ने दोनों पक्षों को तारीख पर बुलाया, लेकिन बात नहीं बन सकी.

8 महीने पहले हुई थी शादी, झगड़ा पहुंचा थाने

मलपुरा थाना क्षेत्र की निवासी दो बहनों की शादी 8 महीने पहले फतेहाबाद में रहने वाले दो सगे भाइयों के साथ हुई थी.छोटा लड़का जूता कारीगर है, तो बड़ा टाइल्स लगाने का काम करता है. बड़ी बहू का आरोप है कि उनकी सास उसका क्रीम-पाउडर श्रृंगारदान से निकाल कर लगा लेती हैं. घर पर रहने के दौरान भी मेकअप करके घूमती हैं. सास को घर पर रहने के दौरान महंगे क्रीम-पाउडर लगाने से मना किया तो सास नाराज हो गईं. बखेड़ा खड़ा कर दिया. पति और सास ने मारपीट कर दी. दो महीने पहले भी मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. अभी भी मैं मायके में हूं. काउंसलर डॉ. अमित गौड़ ने बताया कि दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया था. मगर, बात नहीं बन सकी. दोनों लोगों को अगली तारीख दे दी गई है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *