मास कम्युनिकेशन का छात्र बना चोर, सोना लुटने का मामला दर्ज

पिछले 7 मार्च को पटना के हृदय स्थली कहे जाने वाले डाकबंगला चौराहा पर दिल्ली के कारोबारी से 5 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने उद्वेदन का दावा किया है. पटना पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी सैयद अली राजा हाशमी को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस लूट कांड में शामिल चार अन्य अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस का दावा है कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

इस लूट कांड का खुलासा करते हुए पटना के सेंट्रल एसपी चंद्रप्रकाश ने बताया कि घटना में 2 किलो सोने की लूट हुई है. लूट की घटना में तीन बाइक का उपयोग किया गया था और यह सभी बाइक चोरी की थी. हैरानी की बात है कि पकड़ा गया अपराधी पटना विश्वविद्यालय का छात्र रह चुका है और मास कम्युनिकेशन से पास आउट है. फिलहाल पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ताकि इस लूट कार्ड में फरार चल रहै अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जा सके.

दिनदहाड़े अपराधियों ने दिल्ली के करोल बाग के रहने वाले कारोबारी एहसान अली के बेटे को गोली मार कर सोना लूट लिया था. कारोबारी की मानें तो 5 किलो सोने की लूट हुई थी. कारोबारी के 15 साल के बेटे को अपराधियों ने उस वक्त गोली मार दी थी जब अपराधी कारोबारी को अपने साथ जबरन ले जा रहे थे और बेटे ने विरोध कर दिया था. बहरहाल फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी पुलिस के लिए अभी चुनौती बनी हुई है. हालांकि पुलिस बरामद सोना को बरामद नहीं कर सकी है

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *