पीएम नरेंद्र मोदी की अपील का कही मिला सपोर्ट तो कही उड़ा मजाक -तापसी पन्नू ने भी उड़ाया मजाक तो हुई ट्रोल – ZNDM न्यूज़ | ज़ेड न्यूज़ डिजिटल मीडिया

[ad_1]

यूजर ने तापसी का मजाक बनाना चालू कर किया ऐसे ही एक यूजर लिखते है , “तुम्हारी नई फिल्म सुपरफ्लॉप होगी। याय याय याय।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहन दिया जलाने को बोला है और तुम्हारा तो दिल जल रहा है “(पूरी खबर पढ़ें)

पीएम नरेंद्र मोदी की अपील का कही मिला सपोर्ट तो कही उड़ा मजाक -तापसी पन्नू ने भी उड़ाया मजाक तो हुई ट्रोल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  शुक्रवार की सुबह देश के नाम अपना वीडियो कालिंग के द्व्रारा एक संदेश जारी किया। राष्ट्र सम्बोधन के द्व्रारान प्रधानमंत्री सभी देशवासियों का इस महामारी से एकजुट होकर लड़ने के लिए धन्‍यवाद किया आगे उन्होंने कहा कि अंधकारमय कोरोना को हराने के लिए प्रकाश फैलाना है। इसलिए रविवार 5 अप्रैल को हमें रात 9 बजे 9 मिनट तक आप घर की लाइटें बंद कर दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या मोबाइल लाइट जलानी है। हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स पीएम  मोदी के इस अपील का मजाक उड़ा रहे हैं और समर्थ भी कर रहे है , जिनमें अभिनेत्री तापसी पन्नू भी शामिल है जिन्होंने पीएम के इस अपील का मजाक बनया। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पे लिखा, “नया टास्क आ गया। याय याय याय।”

हालांकि, इसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।कई यूजर ने तापसी का मजाक बनाना चालू कर किया ऐसे ही एक यूजर लिखते है , “तुम्हारी नई फिल्म सुपरफ्लॉप होगी। याय याय याय।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहन दिया जलाने को बोला है और तुम्हारा तो दिल जल रहा है “

अब ये पीएम मोदी की अपील ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी है और इसको  को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त चर्चा हो रही है. इसी दौरान बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर (Bollywood Director) विवेक अग्निहोत्री ने भी इसे लेकर अपने विचार ट्विटर पर  शेयर किए हैं.
विवेक अग्निहोत्री ने कुछ इस तरह से पीएम की अपील को अपनी तरफ से सपोर्ट करते हुए लिखा की ‘इससे पहले कि कुछ बेवकूफ लोग पीएम को ट्रोल करना शुरू कर दें, मैं ये बात साफ कर दूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के अब तक के सबसे बेस्ट लीडर हैं| वो जानते हैं कि भारत को भावनात्मक और आध्यामिक तौर पर कैसे लीड करना है| इसका और कोई रास्ता नहीं है’.

अब विवेक के इस ट्वीट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं| कई लोग उनकी बात का विरोध भी  कर रहे हैं तो कई लोग इस बात से सहमत भी दिखा रहे है।

बता दे , बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज इस मुश्किल समय मदद के लिए सामने आए हैं| आर्थिक सहयोग के साथ-साथ फिल्मी जगत से जुड़े लोग सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना से जंग के लिए जागरुक करते दिखाई दे रहे हैं|



[ad_2]

Source link

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *