कोरोना से जीती जंग – कनिका कपूर ने तोड़ी छुपी, खुद पर लगे सभी आरोपों का दिया जवाब – ZNDM न्यूज़ | ज़ेड न्यूज़ डिजिटल मीडिया

[ad_1]

बीते दिनों जब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गयी थी तो ये खबर हर तरफ आग की तरह फ़ैल गई थी । कनिका कपूर के लंदन से वापस लौटने के कुछ दिनों बाद में  कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, लेकिन कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह कई पार्टियों में शामिल हुईं थी…….

जिसके बाद लगातार उन पर लापरवाही बरतने और अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाए जाने के आरोप लगाए जा रहे थे. कनिका कपूर में जब कोरोना की पुष्टी हुई तो उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं और अपने माता-पिता के साथ लखनऊ में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस बीच कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए काफी कुछ कहा है.
कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां बनाई गई हैं. इनमें से ज्यादातर इसलिए बढ़ीं क्योंकि मैं अब तक चुप थी. लेकिन, मैं इसलिए चुप नहीं थी, क्योंकि मैं गलत थी. मैं बस इस बात का इंतजार कर रही थी कि लोगों तक सच्चाई खुद ब खुद पहुंच जाए. मुझे पता है कि लोगों तक गलत जानकारी पहुंचाई गई है. मैं अपने परिजनों, दोस्तों और सपोर्टर्स को धन्यवाद कहना चाहती हूं. जो इस दौर में भी मेरे साथ खड़े रहे और मुझे समझा.’कनिका ने आगे लिखा है, ‘मैं अभी लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूं. लंदन, मुंबई या लखनऊ में मैं जिन भी लोगों के संपर्क में आई थी, उनमें किसी में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है. सभी के कोरोना टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. मैं 10 मार्च को लंदन (London) से भारत वापस लौटी थी. यहां आते ही इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मेरी स्क्रीनिंग भी की गई. उस समय तक ऐसी कोई एडवायजरी जारी नहीं की गई थी कि लंदन से वापस आने के बाद मुझे खुद को क्वारंटाइन करके रखना है. मुझे वहां से वापस आने के बाद किसी तरह की दिक्कत नहीं थी, इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन नहीं किया.’इसके साथ ही कनिका कपूर ने 10 मार्च के बाद के प्रोग्राम्स के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है, ‘लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई. लेकिन, डोमेस्टिक फ्लाइट्स में तब स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी. 14 और 15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी. इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरफ से नहीं दी गई थी.’

कोरोना से जंग जितने के बाद चाय की चुस्की लेते दिखीं कनिका कपूर

कनिका कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने माता- पिता के साथ चाय पीती नजर आ रही हैं. पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने खुश होकर माता-पिता के साथ ऐसे समय बीतना उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है. दरअसल, कनिका का परिवार तब चिंता में आ गया ता जब लगातार एक के बाद एक कई रिपोर्ट उनकी कोरोना पॉजिटिव आ रही थीं.


कनिका कपूर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- आपको बस एक अच्छी मुस्कान, दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है. कनिका कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है. कनिका कपूर का ये पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स कनिका कपूर से उनकी तबीयत के बारे में भी पूछ रहे हैं.



[ad_2]

Source link

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *