वॉट्सऐप पर आने वाला है गजब का फीचर, बाबु-शोना वालों की हुई मौज

वॉट्सऐप पर यूज़र्स को एक से बढ़ कर एक बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. फोन ऐप के साथ-साथ वॉट्सऐप का वेब ऐप भी काफी पॉपुलर है, और इसी को देखते हुए कंपनी एक खास फीचर पेश करने के लिए तैयार है. पता चला है कि वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे कि वेब यूज़र्स अपने पसंदीदा कॉन्टैक्ट को फिल्टर कर सकेंगे. WABetaInfo की हुई जानकारी से पता चला है कि आने वाले समय में वॉट्सऐप वेब ऐप पर इस फीचर के आने से यूज़र्स अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट को एक जगह पर पा सकेंगे.

अगर आप कंफ्यूज़ हो रहे हैं कि वॉट्सऐप का ये नया फीचर कैसे काम करेगा तो आपके इस सवाल का जवाब भी है. WB ने पोस्ट के साथ-साथ स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ये फीचर असल में कैसा दिखाई देगा.

Photo Credit: WABetaInfo.
दिए गए स्क्रीनशॉट को देखें तो वेब पर हमें चैट्स, स्टेटस, कॉन्टैक्ट्स जैसे कई ऑप्शन मिलते हैं, लेकिन दिए गए फोटो पर आप गौर करेंगे तो देखेंगे कि इसके Chat सेक्शन में All, Unread के साथ Favourite का ऑप्शन भी है. इसमें उन लोगों की चैट आप रख सकते हैं जिन्हें आप फेवरेट मार्क कर देंगे.

पार्टनर को खुश करेगा ये खास फीचर
अब जब फरवरी का महीना चल रहा है और वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है तो हर तरफ प्यार ही प्यार का मौसम है. ऐसे में वॉट्सऐप पर ये फेवरेट कॉन्टैक्ट का फीचर आपके पार्टनर को खुश कर सकता है. वह ऐसे कि इस फीचर के आने के बाद आप अपने पार्टनर को फेवरेट कॉन्टैक्ट में रख लेंगे और फिर इस तरह उसका मैसेज भी कभी मिस नहीं होगा. खुद को फेवरेट कॉन्टैक्ट में देख कर वह यकीनन खुश हो जाएगा.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *