माता-पिता और भाई के सामने किया 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, पुलिस ही हिरासत में हैवान

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर है. यहां 29-30 जनवरी की रात को 15 साल की आदिवासी लड़की का गैंगरेप हुआ था. इस गैंगरेप ने पूरे प्रदेश को हिला दिया था. इस बलात्कार कांड में आरोपियों ने कट्टे की नोंक पर माता-पिता और भाई के सामने बच्ची का रेप किया था. पुलिस ने इस मामले में 2 फरवरी को तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दो आरोपियों का एक साथ कोर्ट तक जुलूस निकाला. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 4 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. घटना भंवरपुरा में घटी थी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था.

गौरतलब है कि, भंवरपुर में नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. भंवरपुर पुलिस ने 2 फरवरी को इस गैंग रेप मामले से जुड़े तीसरे आरोपी आकाश को मुरैना से गिरफ्तार किया. आकाश भी नाबालिग से रेप की वारदात में शामिल था. पुलिस ने संजीव और बंटी नाम के आरोपियों को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

 

माता-पिता को बंधक बनाकर किया था रेप
बता दें, 29 जनवरी की रात आकाश, संजीव सहित तीन आरोपी बाइक से भंवरपुरा पहुंचे थे. यहां आरोपी किसान बंटी ने इनके रुकने और खाने-पीने का इंतजाम किया था. देर रात तीनों आरोपियों ने आदिवासी की झोपड़ी में जाकर लड़की के माता-पिता को बंधक बनाया. फिर उन पर कट्टा अड़ाकर 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित आदिवासी परिवार शिवपुरी से मजदूरी करने के लिए भंवरपुरा इलाके में आया था. पीड़ित परिवार घटना में शामिल एक आरोपी की खदान में मजदूरी करता था. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.  पुलिस अब इनको रिमांड पर लेकर वारदात में इस्तेमाल किए गए कट्टे को बरामद करने के साथ ही चौथे आरोपी के सिलसिले में पूछताछ करेगी.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *