पत्नी ने अपने ही पति को ज़हर देकर मार डाला, अब हुआ खुलासा

पत्‍नी ने अपने ही पति को जहर देकर मार डाला और किसी को खबर तक नहीं हुई, लेकिन वह पुलिस के लंबे हाथों से बच नहीं पाई और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. मामला हाथरस के मालवीय नगर का है जहां सादाबाद थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने चौंका देने वाले इस मामले का खुलासा भी कर दिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने पति को खाने में सल्फास मिलाकर दे दिया था. इससे पति की मौत हो गई थी.

पुलिस अधिकारी गोपाल सिंह ने बताया कि 7 नवंबर 2023 को संजय सिंह पुत्र हरिओम निवासी मालवीय नगर, नगला मदारी विसाबर थाना सादाबाद ने यह मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके भाई पवन कुमार उर्फ वाले का पत्नी अन्नू देवी से अक्सर झगड़ा होता रहता था. 6 नवंबर को कहासुनी व झगड़े के कारण अन्नू देवी ने उसके भाई पवन कुमार उर्फ वाले को खाने में सल्फास मिलाकर दे दिया था. इसके उपरान्त पवन कुमार की मौत हो गई है.

पोस्‍टमार्टम के बाद विसरा जांच के लिए भेजा था, अब रिपोर्ट आई
पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल ने बताया कि मुकदमा कायम होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम कराया था और विसरा जांच के लिए भेजा था. अब उसकी रिपोर्ट आ गई है और इसमें साफ हुआ है कि मौत का कारण सल्‍फास ही था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि संजय सिंह ने अपनी शिकायत में 2 लोगों का नाम लिया था. इसमें अन्नु देवी के साथ एक अन्‍य आरोपी शिव कुमार पंडित भी था.

आरोपी महिला के प्रेमी का नाम भी आया सामने
आरोप में कहा गया था कि शिव कुमार मालवी नगर नगला मदारी विसाबर थाना सादाबाद में रहता है और वह भी हत्‍या की साजिश में शामिल था. इधर, पु‍लिस सूत्रों ने कहाा है कि आरोपी महिला रोज रोज के झगड़े से परेशान थी और अब वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. महिला ने पति को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बनाया था और मौका पाते ही उसने पति को जहर खिला दिया था. पुलिस भी विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *