जबरदस्ती शराब पिलाकर सोशल मीडिया फ्रेंड ने किया रेप, पुलिस ने दायर की रिपोर्ट

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रहने वाली एक युवती ने अपने एक इंस्टाग्राम फ्रेंड पर सोते समय बलात्कार करने का आरोप लगाया है. युवती ने लगभग एक पखवाड़े पहले आरोपी के दोस्त के घर पर हुई इस घटना की अब आपबीती सुनाई है. 21 वर्षीय युवती ने इस कथित आरोपी की पहचान हेतिक शाह के रूप में की है, जिस पर वर्ली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया है.

पीड़िता ने 25 जनवरी को ‘पनिश माई रेपिस्ट’ हैशटैग के साथ अपने दुःस्वप्न को याद करते हुए न्याय की मांग की है और दूसरी महिलाओं को सोशल मीडिया पर लोगों से चैट करने या मेलजोल से सावधान रहने की सलाह दी है. युवती ने कहा कि वह हेतिक शाह और कुछ अन्य दोस्तों के साथ एक जगह पार्टी के लिए गई थी. इस दौरान टकीला के कुछ शॉट्स लगाने के बाद उसे नशा महसूस हुआ.

जागी तो देखा वह रेप कर रहा
पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसे और अधिक पीने के लिए मजबूर किया था. उसे शक है कि शाह ने उस रात उसकी ड्रिंक में कोई ऐसी चीज़ मिला दी हो, जिससे उसका दिमाग खराब हो गया हो. उन्होंने लिखा, ‘मैं देर रात जागी तो देखा कि वह मेरे साथ बलात्कार कर रहा है और उसे रोकने की मेरी कोशिशों के बावजूद उसने ऐसा करना जारी रखा और मुझे बहुत गुस्से में तीन बार थप्पड़ भी मारा, जिससे मैं डर गई और परेशान हो गई.’

युवती के मुताबिक, आरोपी हेतिक शाह ने उसे धमकी भी दी, लेकिन अगली सुबह उसने माफी मांगी और इस मामले को पीछे छोड़ने की अपील की, जिसके बारे में उसने कहा कि इसका ‘कुछ भी नहीं’ था और वह बाद में लापता हो गया.

पीड़िता ने कहा कि उसके साथ दुर्व्यवहार हुए 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन वह गिरफ्तारी से बच रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए भी याचिका दायर की है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *