ग्रेटर नोएडा में एक कमरे में मिली परिवार के 4 लोगो की लाश, सदमें में परिवार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां बंद कमरे में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिली है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतकों में दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है.

शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के तुस्याना गांव के एक घर में कमरे से गैस की दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने मकान मालिक को सूचना दी. साथ ही खिड़की खोलकर देखा गया तो चार लाशें पड़ी हुई थीं. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. प्रारंभिक जांच में कमरे के अंदर दम घुटने से मौत की संभावना जताई जा रही है. मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल नोएडा सुनीति ने बताया कि तुस्याना गांव निवासी कपिल शर्मा ने पुलिस को सूचना दी थी.

उसने बताया कि उनके एक कमरे में चार लोगों की मौत हो गई है. शव कमरे के अंदर पड़े हैं. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पाया कि दरवाजा अंदर से बंद था और कमरे से गैस की बदबू आ रही थी. मृतकों की पहचान चंद्रेश पुत्र पप्पू सिंह, राजेश पुत्र पप्पू सिंह, निशा पत्नी चंद्रेश व बबली पुत्री पप्पू सिंह के रूप में हुई है. चारों मृतक हाथरस के रहने वाले थे.

मृतकों के परिजनो को सूचित कर दिया गया है. सभी तथ्यों के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नही है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *