गली के कुत्ते ने 70 साल की महिला को काटा, आए 19 टांके

हरियाणा के पानीपत शहर में सिद्धार्थ नगर में एक पालतूकुत्ते ने बुजुर्ग महिला और पड़ोसी शख्स को काट लिया. इस दौरान हड़कंप मच गया.

दरअसल,महिला गली में कुर्सी पर बैठी थी. इसी दौरान पड़ोसियों का कुत्ता वहां आया और महिला पर अटैक कर दिया. बीच-बचाव में आए दूसरे व्यक्ति को भी कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया. कुत्ते को काबू कर दोनों घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को करनाल रेफर कर दिया.

अशोक कुमार ने बताया कि वह सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है. सोमवार को दिन के समय रिश्ते में लगने वाली 70 साल की दादी रतनी देवी बाहर गली में कुर्सी पर बैठी हुई थीं. इसी दौरान वहां पड़ोसियों का कुत्ता घर से निकल कर तेजी से दौड़ता हुआ दादी की ओर झपटा.

वहां पहुंचते ही उसने दादी की गर्दन को अपने मुंह से पकड़ लिया. दादी अपने बचाव में छटपटाई, तो कुत्ते ने उसे नीचे गिरा दिया. इसके बाद दादी के अनेकों जगहों पर उसने काट लिया औऱ महिला को गहरे घाव हो गए हैं. अशोक ने बताया कि यह सब देख उसके पिता भानू सिंह दौड़ कर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने कुत्ते से दादी को छुड़वाना चाहा. कुत्ते ने दादी को तो छोड़ दिया, लेकिन उसके पिता को पकड़ लिया. इसने उसके हाथों पर अनेकों जगह काट लिया. शोर सुनकर मौके पर स्थानीय लोग व कुत्ते के मालिक भी पहुंच गए, जिन्होंने कुत्ते को काबू किया.

दादी को 19 जगह काटा

खून से लथपथ हालत में दोनों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दादी को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में रेफर कर दिया. जबकि, भानू सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. सिविल अस्पताल में ही दादी को 19 जगह से काटे जाने का पता लगा.

 

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *