करीना कपूर खान के लिए आज भी स्पेशल है जब वी मेट, की अपने दिल की बात शेयर

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ‘जब वी मेट’ साल 2007 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस फिल्म को 15 करोड़ में बनाया गया था जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक कमाई कर सुपरहिट साबित हुई थी. अब इस फिल्म को लेकर करीना ने अपनी फीलिंग शेयर की और बताया कि फिल्म की किरदार गीत उनके लिए काफी स्पेशल है.

मालूम हो कि करीना को हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर कहा, ”जब वी मेट ने सिनेमा में 16 साल पूरे कर लिए। मुझे लगता है कि गीत हमेशा सभी के लिए खास रहेगी क्योंकि आपने वास्तव में ऐसा किरदार कभी नहीं देखा है जो बेहद ईमानदार और बहुत प्यार करने वाली एक ऐसी लड़की हो जो अपने सपनों का पीछा करना चाहती है वह उसे नहीं छोड़ सकती है.’

उन्होंने आगे कहा, “गीत एक तरह से एस्पिरेंट और मोटिवेशनल थी और हर कोई उसका बनना या उसके जैसा बनना चाहता था. वह पीढ़ियों और हर समय सदाबहार है और गीत हमेशा मेरे अंदर रहेगा. यह एक तरह से सभी पीढ़ियों से परे है. जब वी मेट बरसात के दिन गरम दाल चावल की तरह है और यही बात है कि जब वी मेट हमेशा खास रहेगी.’

करीना ने पहले मिड-डे को बताया था कि इम्तियाज़ अचानक आये और ऐसा हुआ. उन्होंने शाहिद से पहले संपर्क किया था. इसके बाद शाहिद ने मुझसे कहा, ‘अरे, सुनो, तुम्हें पता है, वह इस रोल के लिए तुमसे संपर्क करने जा रहा है और यह बहुत अच्छा है,’ और मैंने कहा, हां, मैं काम करूंगी. मुझे कभी नहीं पता था कि यह इतनी खास फिल्म होगी. मुझे लगता है कि इम्तियाज हमेशा मेरी तरफ देखते थे कि आप समझ नहीं पा रहे हैं कि यह किरदार क्या है.

इससे पहले इस हिट फिल्म का सीक्वल बनने की अफवाहें थीं. हालांकि, न्यूज18 शोशा से एक्सक्लूसिव बातचीत में इम्तियाज अली ने साफ किया कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं हो रहा है… मेरे पास अभी तक जब वी मेट 2 के लिए कोई कहानी नहीं है. मैंने इनके बारे में सुना है और इन रिपोर्टों और लेखों को पढ़ा है. उन्हें प्रकाशित करने से पहले किसी ने मुझसे नहीं पूछा, इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या कहूं. लेकिन देखते हैं क्या होता है.

Hindi News Haryana

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *